Hi Friends

Aap sabhi ke life me peso ki ahemiyat jyada hoti hai kynki pesa humari sari needs puri karta hai chahe wo koi bhi need ho pese se sare to nahi lekin problem solve kar sakte hai.

Humko bhi lagta hai ke humko humare parents se pese na mangne pade hum humare kharcho jitna earn kar paye. 

Hume financial freedom miljaye lekin esa ho nahi pata kynki aap students ho aap padhai or job iss time par nahi kar sakte ho.

But aap Investments Karke bhi Achi khasi earning kar sakte ho.

Iss time pe sabhi age groups ka investment ke or jyada ja raha hai ese me aapko kis cheez me Invest Krna hai risk free kese Invest kar sakte ho.

Aapne Crypto Currency ke bareme suna hoga aapmese bhot sare students Crypto Currency me Invest bhi karte hoge aaj esehi ek aap ke bareme me aapko batane wala hun jiss se aap earning kar sakte ho


Toh sabse Pehle aapko aap Ko App Download karna hoga 

Agar aap Mere Link se Download Karte hoto 

Aapko ₹50 Ka BITCOIN FREE me milega.

Get FREE ₹50 BTC

Download Link :-

https://bit.ly/CoinSwitchGetFreeBTC


Procedure :- 

App Download karneke bad aapko aapka number dalna hoga.



Toh number dalaneke bad aapko arrow par click kardena hai uske bad aapke number par ek OTP send hoga aapko wo OTP ko fillup karlena hai.



OTP daldene ke bad aapko ek 4 digit security pin set karna hoga jab aap phirse app me login karte ho to security ke liye hota hai  


Jese hi aap sabkuch process complete karte ho aapko App ka interface kuch esa dikhega.



Toh login honeke bad sabse pehle aapko KYC complete karni hogi jiske bad aapko ₹50 ka BTC milega

User KYC Tin stages me banayi gayi hai

Profile ke icon par click karke aapko Vha KYC ka option dikhega uspar aapko click karna hai.


Toh jese hi click karte ho aapko 3 KYC option dikhenge.


1 option me aapko Basic Verification Dikhega usme aapko aapke basic details upload karni jese ki aapka full etc.

2 option me aapko Pan Card verification hota hai isme aapko bas Aapke Pan Card ki image upload karni hai

Condition:- agar aap 18+ ke niche ho lekin aapka minor Pan Card hai to aapko wo upload karna hai aapka Pan Card approved hojayega.

3 option me aapko Identity Card Verification Krna hoga isme aapko Sirf aapke Adhaar Card ki photo upload karni Back or Front se

Toh jese aap apke documents upload karte ho to within 10 to 20 min aapka account approved hojayega or aap crypto buy kar sakte ho or aapka free bitcoin le sakte ho.

Aapko niche options me gift box dikayi de raha hoga aapko vha click karna hai jese aap KYC complete karlete ho to aapko ₹50 Ka Free BTC mil jayega.



Toh aapko crypto buy or sell karna hai to aapko home par click karna hai or vha dikhayi dene wale koi bhi crypto par click karna hai to vha aapko kuch esa interface dikhega.




Toh aapko vha buy ka option dikhayi de raha hoga aap vhase crypto currency ko buy or sell kar sakte ho.



Agar aapko detail me jana hai to upar mene video provide kardiya hai aap jake dekh sakte ho udhar mene sara process detail me bataya hai.


Disclaimer:- Agar Aap Link App Link se Download Karte ho tohi aapko ₹50 ka Free BTC milega otherwise aap playstore se download karte ho to aapko ₹50 ka BTC nahi milega.